कार्यकर्ताओं को वर्चुअल बैठक के माध्यम से किया संबोधित

स्वतंत्र हिमाचल

(सैंज)प्रेमसागर चौधरी

वर्चुअल बैठक के माध्यम से 14 दिसम्बर, सोमवार को भारतीय जनता पार्टी बंजार मण्डल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक सुरेन्द्र शौरी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता जयराम सरकार की उपलब्धियों व किए गए विभिन्न विकास कार्यों को जन-जन तक पहुचाएं ताकि क्षेत्र के सभी लोगों को यह पता चले कि वर्तमान सरकार ने इन तीन वर्षों में जनसेवा व समर्पण भावना से कार्य करते हुए प्रदेश को नई ऊंचाइयों की ओर ले जाने का भरपूर प्रयास किया है।

यद्यपि कोरोना काल में बाधाएँ अनेक आई किंतु ठाकुर जयराम सरकार ने इस चुनौती का डट कर सामना किया तथा विकास की गंगा को निरंतर प्रवाहित करते रहे तथा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी इस मुसीबत के समय में लोगों को खूब सहयोग देकर विभिन्न प्रकार की मदद भी की। साथ ही बंजार विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेक कार्य पूर्ण हो चुके हैं तथा सैंकड़ों कार्य प्रगति पर हैं, जिनसे स्थानीय लोगों को भरपूर लाभ मिल रहा है।

विधायक सुरेन्द्र शौरी जी ने कहा कि आगामी स्थानीय निकाय के चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भाजपा की विचारधारा के लोग चुन कर आएं ताकि प्रदेश सरकार के विभिन्न विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाएं। विधायक ने कार्यकर्ताओं से कोविड नियमों का पालन सुनिश्चित करने व इसके संक्रमण से दूर रहने के लिए लोगों को जागरूक करने का आह्वान भी किया। बैठक की अध्यक्षता बंजार मण्डल अध्यक्ष बलदेव महन्त ने की। जिसमें विशेष तौर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, जिला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा तथा मण्डल के समस्त पदाधिकारी व मोर्चों के पदाधिकारी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!