3 जनवरी को आयोजित होगा “एकल के राम” कार्यक्रम

स्वतंत्र हिमाचल

(आनी)विनय गोस्वामी

 

एकल अभियान भारत लोक शिक्षा परिषद के अंतर्गत 3 जनवरी 2021 को होने बाले कार्यक्रम “एकल के राम” के लिए सभी कार्यककर्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। दक्षिण संभाग के भाग रामपुर के अंचल कुमारसैन के अंचल गतिविधि प्रमुख केवल राम ने बताया कि अंचल कुमारसैन के सभी 12 संचों के 360 गांव व 100 सम्पर्कित गांव में अंचल टोली , संच टोली तथा सभी आचार्य ने कमर कस ली है

।इस कड़ी में BLSP के नम्बर 7428745151 पर मिस्ड कॉल करके अंचल आनी ने 60000 लोगों को इस नंबर से मिस्ड कॉल करने का लक्ष्य लिया है।

इसके अलावा इस कार्य को पूर्ण करने के लिए अंचल कुमारसैन के सभी संचों में ग्राम सन्यास के दौरान कहीं सत्संग और कहीं कथा के माध्यम से इसका प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

साथ ही सभी कार्यकर्ता व आचार्य दिवार लेखन के द्वारा भी एकल के राम कार्यक्रम का प्रचार प्रसार कर रहे है।

अंचल कुमारसैन में सभी 12 संचों में वर्तमान में 17 कार्यकर्ता 360 आचार्य और सैंकड़ों ग्राम ,संच व अंचल समिति के भाई बहन इस कार्य को पूर्ण करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

सभी सेवाव्रती कार्यकर्ता ने 3 महीने का ग्राम सन्यास का निर्णय लिया है। और इस दौरान एकल की पञ्चमुखी शिक्षाओं के साथ साथ गांव के सभी लोगों को एकल अभियान के साथ जोड़ना हम सभी का लक्ष्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!