ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसों के लेन-देन को लेकर ढाबा संचालक और भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के पुत्र व उसके साथियों में जमकर मारपीट

पीड़ितों ने विधायक के नतीजों पर जातिसूचक शब्दों के भी लगाए आरोप
ढाबे पर खाना खाने के बाद नहीं चुकाया बिल
फिर आरोपियों ने किया हमला
हमले में एक ही परिवार के 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल
नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती
पीड़ितों द्वारा पुलिस चौकी जोघों व दभोटा में की गई शिकायत
पुलिस कर रही है मामले की जांच

(बीबीएन )अजय रत्तन

देश मे दलितों पर आए दिन अत्याचार होने का सिलसिला नहीं थम रहा है। और दलितों पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं ताजा मामला नालागढ़ के पंजेहरा गांव का है जहां पर एक दलित परिवार द्वारा शेरे पंजाब के नाम से ढाबा कर रखा है। और इसी दलित परिवार के ढाबे पर बीती रात करीब 8:30 बजे जानलेवा हमला होने का मामला सामने आया है पीड़ितों के मुताबिक जब वह ढ़ाबे पर काम कर रहे थे तो उसी समय पूर्व विधायक के भतीजे आ गए और उनके द्वारा कहा गया कि उनके कुछ लोगों को खाना खिला दो पीड़ितों ने बताया कि जब उनके लोगों को खाना खिला दिया तो जब पैसे मांगे गए तो पैसे देने की बजाय पूर्व विधायक के भतीजे द्वारा उन्हें पहले तो जातिसूचक शब्दों से बुलाया गया और उसके बाद गाली-गलौज शुरू कर दी गई जब ढाबे पर बैठे लोगों ने इसका विरोध किया तो पूर्व विधायक के भतीजे ने ढाबे पर तोड़फोड़ शुरू कर दी है और उसके बाद दो गाड़ियों में अन्य बदमाशों को बुलाकर उनके ऊपर करीबन 2 दर्जन से ज्यादा लोगों द्वारा तेजधार, हमला कर दिया गया।

पीड़ितों का कहना है कि जब बीच बचाव करने के लिए कुछ और लोग आए तो उनके ऊपर भी इन्होंने डंडों से हमला शुरू कर दिया पीड़ितों का कहना है कि इसके बाद उनके घर में जाकर उनकी महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिए और उनसे भी मारपीट की गई ।

पीड़ितों  का कहना है कि अभी भी अल्टो कार वही खड़ी है और उसमें अभी भी तेजधार हथियार पड़े हुए हैं । फिलहाल हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं जिनका नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है हमले के बाद से ही सभी आरोपी मौके से फरार है। पीड़ितों द्वारा पुलिस चौकी जो गांव एवं पुलिस चौकी दभोटा में शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।


इस बारे में जब हमने डीएसपी नालागढ़ विवेक चाहल से बात की तो उन्होंने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एक ढाबे पर पानी को लेकर कुछ लोगों द्वारा लड़ाई झगड़ा किया गया। उन्होंने कहा कि इसमें घायलों का नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है और पुलिस ने पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है उन्होंने कहा कि मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है ,पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!