Wednesday, April 24, 2024
Homeसोलननालागढ़मानपुरा स्कूल में रोड सेफ्टी क्लब के तहत बच्चों को किया जागरूक

मानपुरा स्कूल में रोड सेफ्टी क्लब के तहत बच्चों को किया जागरूक

नालागढ //ऋषभ शर्मा

राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला मानपुरा में रोड सेफ्टी क्लब के तहत बच्चों को जागरूक किया गया। जिसमें विशेष अतिथि के तौर पर एएसआई बलबीर, हेड कांस्टेबल जगजीत सिंह, गुरबख्श सिंह,महिला कांस्टेबल कमलेश एवं अशोक कुमार ने कार्यक्रम में भाग लिया।


एएसआई बलबीर ने बताया कि हमें हर हाल में तथा देश हित में यातायात के नियमों की पालना करनी चाहिए। यह हमारे तथा हमारे परिवार के लिए हितकारी रहता है कि हम ट्रैफिक नियमों के प्रति स्वयं भी जागरूक रहे एवं दूसरों को भी जागरूक करें। उन्होंने कहा कि पुलिस जीरो टॉलरेंस नीति पर काम करती है।
प्रधानाचार्य अदित कंसल ने विद्यार्थियों को यातायात के नियमों के बारे में बताया तथा उन्होंने कहा कि नाबालिक युवा तेज गति से वाहन चलाकर कभी तो जान से जाते हैं तो कभी घायल होकर पूरा जीवन अपंग होकर बैठ जाते हैं। रोड सेफ्टी क्लब प्रभारी निशा कुमारी ने यातायात के नियमों के बारे में विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए एएसआई बलबीर तथा प्रधानाचार्य का धन्यवाद किया। इस अवसर पर शैक्षणिक स्टाफ से रवि प्रकाश, सीमा ठाकुर ,मुक्ता गुप्ता, रीमा ठाकुर, मधु ,उमा ,रणदीप, मोनिका, याचना, कंचन, कमलेश तथा गैर शैक्षणिक स्टाफ से अधीक्षक प्रवीण ठाकुर उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments