पुरानी रंजिश के चलते रिश्तेदारों ने बनाया बहु को निशाना, दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

पठानकोट (सूरज सैनी )

पठानकोट जिले के गांव कोहलियां में जमीनी विवाद के चलते रिश्तेदारों की ओर से ही अपनी बहू को निशाना बनाते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। ऐसे में जब महिला के पति को घटना संबंधी पता चला तो वह उक्त लोगों के चुंगल से अपनी पत्नी को छुड़ाने लिए पहुंचा और उक्त लोगों ने महिला के पति को भी चोटें लगाकर गंभीर रूप में घायल कर दिया।


चार के करीब लोग घर में आ घुसेः पीड़ित महिला
पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने घर में बर्तन साफ कर रही थी और इतने में उसके चाचा ससुर का लड़का और उसके साथ तीन अन्य लोग घर में आ घुसे थे। उक्त सभी लोगांें में से कुछ ने उसके हाथ पांव पकड़े और कुछ ने पांव। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले संबंधी उन्होंने एसएसपी सुरेंद्र लांबा को शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

पत्नी को छुड़ाने गए पति को भी किया चोटिल
पीड़ित महिला के पति ने बताया कि जब वह खेत से अपने घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी के साथ तीन से चार लोग जर्बदस्ती कर रहे थे और उसकी पत्नी के कपड़े भी फाड़ दिए गए थे। इनमें एक केवल राज, हेमराज, बचन दास, नरिंदर कुमार यह सभी मेरी पत्नी के साथ गलत काम कर रहे थे और जब मैने छुड़ाने की कोशिश की तो उक्त लोगों ने उसे भी चोटें लगाकर घायल कर दिया। पीड़ित व्यक्ति ने आगे यह भी कहा कि उसकी पत्नी की ओर से नरोट पुलिस थाने में कंपलेट लिखाने के लिए गई थी लेकिन उनकी वहां पर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते वह अब एसएसपी कार्यलय शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचे है।

मामले की जांच जारी


एसएसपी सुरेंद्र सिंह लांबा ने कहा कि उन्हें उक्त घटना संबंधी जानकारी मिली है और मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए डीएसपी सीएडब्लयू की डयूटी लगाई गई है। तथ्य निकलकर सामने आते है तो उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। अगर इस मामले में कोई आरोपित पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!