भाजपा आई टी विभाग जिला कुल्लू ने नरेंद्र बरागटा को दी श्रंद्धाजलि

(सैंज) प्रेम सागर चौधरी


भाजपा के जुब्बल कोटखाई के विधायक तथा हिमाचल सरकार में मुख्य सचेतक श्री नरेन्द्र बरागटा का कुछ दिन पूर्व आकस्मिक निधन हो गया। इससे भाजपा ही नहीं पूरे हिमाचल में शोक की लहर है।
भाजपा आई टी विभाग ज़िला कुल्लू की पूरे टीम ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
ऑनलाइन के माध्यम से मनाली, कुल्लू , बंजार और आनी मंडलों की कार्यकारिणी तथा जिला की कार्यकारिणी ने दो मिनट का मौन रखा ।सभी कार्यकर्ताओं ने ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिवार को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।


प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेन्द्र ठाकुर तथा जिला संयोजक नरेन्द्र ठाकुर ने उनके जीवन पर प्रकाश डाला और उनके पार्टी तथा सरकार के अभूतपूर्व योगदान को याद किया।

नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि बरागटा जी के रूप मे जहाँ एक ओर पार्टी ने एक होनहार नेता खोया है वहीं प्रदेश की जनता के दिलों में भी बरागटा जी हमेशा रहेंगे ।
इसके उपरांत प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेन्द्र ठाकुर ने सभी कार्यकर्ताओं को केंद्र तथा प्रदेश सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार करने के लिए प्रेरित किया।
ज़िला संयोजक नरेंद्र ठाकुर ने जिला तथा मंडलों में कार्यकर्ताओं को आ रही समस्याओं को ध्यान पूर्वक एक एक को सुना और उन्हें जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया।
नरेन्द्र ठाकुर ने कहा मंडी लोक सभा सीट के लिए भविष्य में जब भी उप चुनाव होंगे तो ज़िला कुल्लू आई विभाग इसके लिए बिल्कुल तैयार है।
इस बैठक में जिला संयोजक नरेंद्र ठाकुर के अलावा आई टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और जिला कुल्लू प्रभारी पुष्पेंद्र ठाकुर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्याम कुलबी, दूनी चंद, ज़िला सह संयोजक गिरी राज बिष्ठ और आशा ठाकुर, मनाली मंडल के संयोजक मंजीत गुलाटी, कुल्लू के संयोजक चमन ठाकुर, बंजार मंडल के संयोजक मधुसूदन शर्मा, आनी मंडल के संयोजक आशीष शर्मा, जिला कुल्लू तथा मनाली, कुल्लू, बंजार और आनी मंडलों की कार्यकारिणी के लगभग पचास कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!