विश्व ब्राह्मण महापरिषद् द्वारा किया जाएगा प्रदेश में जिला व पंचायत स्तरीय कार्यकारिणी विस्तार


स्वतंत्र हिमाचल

( धर्मपुर )डी आर कटवाल


गत मंगलवार को विश्व ब्राह्मण महापरिषद के पदाधिकारियों की उपस्थिति में शिमला में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष डा. अभिषेक शर्मा तथा प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश शर्मा उपस्थित रहे। प्रदेश प्रवक्ता वत्स देशराज शर्मा ने बताया कि यह परिषद् पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों के साथ हो रहे भेदभाव तथा गौ माता के साथ हो रहा अत्याचार एवं सनातन संस्कृति,धर्म शास्त्रों के हो रहे अपमान के विरोध में पृरे प्रदेश में अभियान चलाएगी। तथा समस्त ब्राह्मणों और सवर्णों के साथ जो वर्तमान में राजनितीकरण हो रहा है |।

उसके विरुद्ध पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान चलाएगी। प्रदेश प्रवक्ता ने यह भी कहा कि पूरे प्रदेश में विश्व ब्राह्मण महापरिषद के बैनर तले आवाज को बुलन्द किया जाएगा तथा साथ में समूचे प्रदेश में सभी ब्राह्मण भाई-बहनों से आवाहन किया है कि सभी लोग जागरूक हो तथा अधिक से अधिक संख्या में परिषद् से जुड़ें, क्योंकि ”संघे शक्ति कलौ युगे “। आज वह समय आ गया जब हम आप सभी को जागरूक होना पड़ेगा। बैठक के अन्त में
विश्व ब्राह्मण महापरिषद् के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अभिषेक शर्मा ने एक प्रैस विज्ञप्ति में जानकारी दी कि प्रदेश, जिला, मंडल तथा पंचायत स्तर तक कमेटियों का गठन किया जाएगा एवं सभी लोगों को साथ लेकर एक सुन्दर समाज का निर्माण किया जाएगा, जिससे आने वाली भावी पीढ़ी अपने मौलिक अधिकारों को प्राप्त करके एक सुखद जीवन व्यतीत कर सके। बैठक में प्रदेश महासचिव अरुण पण्डित, कोषाध्यक्ष, भिन्न-भिन्न जिलों के जिलाध्यक्ष, मीडिया प्रभारी आदि सभी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!