पेंटिंग प्रतियोगिता तथा विज्ञान मॉडल प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा की मानसी राणा ने किया प्रथम स्थान हासिल

(बंगाणा)राकेश राणा

जिला ऊना उपमंडल बंगाणा क्षेत्र के राजकीय वरिष्ठ माध्मिक विद्यालय तलमेहड़ा में तीन दिन पहले सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें विभिन्न कक्षाओं के छात्र छात्राओं द्वारा सड़क सुरक्षा से संबंधित प्रतियोगिताओं में भाग लिया।इस दौरान पेंटिंग्स प्रतियोगिता, निबन्ध लेखन, पोस्टर मेकिंग, सलोगन राइटिंग और भाषण  प्रतियोगिता करवाई गई थी।
इस प्रतियोगिता में स्कूल के प्रधानाचार्य सुभाष कौशल ने उपस्थित अध्यापकों और विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा अभियान के सफल संचालन और सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति लोगों को जागरुक करने का आह्वान किया था।


बहीं पर सोमवार को  विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यर्थियों को पुरस्कृत किया गया। सड़क सुरक्षा पेंटिंग प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा की मानसी राणा ने प्रथम, सातवीं कक्षा की पलक शर्मा द्वितीय तथा सातवीं कक्षा के आदित्य शर्मा ने तृतीय ,तथा आठवीं कक्षा की ज्योतिका ठाकुर ने चौथा स्थान प्राप्त किया।
बहीं पर पोस्टर मेकिंग में छठी कक्षा के आदित्य  ने पहला, आठवीं कक्षा के रोहित ने दूसरा और आठवीं कक्षा के आरयन  ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
बहीं पर विज्ञान माडल प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा की मानसी राणा ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा आठवीं कक्षा के आयूश सोनी ने द्वितीय और आठवीं कक्षा के तनुज शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।इस सभी प्रतियोगिताओं में लगभग 30-35 छात्र छात्राओं ने भाग लिया था।
इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य सुभाष कौशल ने सभी छात्र छात्राओं को बधाई दी तथा आगे भी ऐसी सभी प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया।इस मौके पर इन सभी प्रतियोगिताओं में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर रहने वाले सभी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!