कुनिहार ब्लॉक में बनाये जाने वाले उपतहसील कार्यालय के निर्माण को लेकर कुछ लोगों द्वारा उठाये गए सवाल बिल्कुल निराधार : इंद्रपाल शर्मा

स्वतंत्र हिमाचल

(कुनिहार)योगेश चौहान


कुनिहार ब्लाक में बनाये जाने वाली उप तहसील कार्यालय को लेकर कुछ लोगो द्वारा इसके निर्माण पर उठाये गये सवाल निराधार है । आज कुनिहार में लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में हाटकोट तथा कोठी पंचयात के जन प्रतिनिधियों और वरिठ नागरिकों की बैठक वरिष्ठ पेंशनर महासंघ के प्रदेश महामंत्री इंद्रपाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
इस बैठक में इसको लेकर उठाई गई आपत्तियों का पुरजोर विरोध किया गया ।

बीडीओ कार्यालय में भूमि का चयन जिला प्रशासन ने खुद किया है। यहां पर 11बीघा भुमि है जिसमे से 2-5 बीघा भूमि इसके लिए चिन्हित की गई है। पांच बिस्वा भूमि में भवन बनेगा और बाकी पर पार्किग होगी ।मुख्य सड़क से विश्राम गृह के रास्ते को खोल कर सड़क को 12 फुट चौड़ा किया जायेगा। डुमैहर साइड से मुख्य बाज़ार आने वाली सड़क को भी पक्का किया जायेगा। इसके निर्माण में कोई भी बाधा नही है। यह स्थान तीनों पंचायतो का केंद्र बिन्दु है। कुछ स्वार्थी तत्व , लोगों को गुमराह करने और बांटने का प्रयास कर रहे है। इस बैठक में बीडीसी सीमा महंत, प्रधान हाटकोट पंचायत सुनीता ठाकुर,वार्ड सदस्य नवनीत शर्मा,भूपेन्द्र कालिया,कमला देवी, चैतराम तंवर,हेमचन्द ठाकुर, राजिंद्र धीमान, ओमप्रकाश गर्ग, सुशील शर्मा, गोपाल कृष्ण जनकल्याण समिति हाटकोट के अध्यक्ष हंसराज ठाकुर,शिप्रा जोशी तथा सुमन जोशी उपलब्ध रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!