कोरोना जैसी संकट की घड़ी में सुनपुर पंचायत को वार्ड सदस्य अनुराग चौधरी की अगुवाई में किया गया सेनेटाइज

स्वतंत्र हिमाचल
( बैजनाथ)विजय कुमार

कोरोना जैसी संकट की घड़ी में हर कोई व्यक्ति लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। तथा अपनी-अपनी पंचायत के लिए हर कदम पर साथ चल रहे हैं। हम बात कर रहे हैं बैजनाथ उपमंडल के सुनपुर पंचायत की इस पंचायत के युवा भी हर तरफ से कोरोना काल में हर जगह अपनी सेवाएं दे रहे हैं। सुनपुर पंचायत के वार्ड नंबर तीन के वार्ड सदस्य अनुराग चौधरी ने बताया कि कोविड-19 की दुसरी लहर लगातार जारी है। और कोरोना से हमें भी अपने गांव के लोगों के लिए आगे आना चाहिए अनुराग ने बताया की कोरोना संक्रमण को देखते हुए बैजनाथ उपमंडल की सुनपुर पंचायत को बार बार लोगों के घरों और गलियों को सेनेटाइज कीया जा रहा है।

बार्ड सदस्य अनुराग ने बताया की हमने अपनी पंचायत सूनपूर में 400 मास्क और 100 सेनेटाइजर को लोगों की सुविधा के लिए बांटा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस कोरोना जैसी भयंकर महामारी में सभी लोग मास्क का उपयोग करे।

तथा बार बार अपने हाथों को सेनेटाइज करे ताकी हम इस कोरोना जैसी महामारी को हराने में सफल हो। अनुराग चौधरी ने बताया कि हर बार की तरह शनिवार को भी गांव के घरों और गलियों को सेनेटाइज कीया है। और आगे भी ऐसा कार्य जारी रहेगा। इस मौके पर सुनपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 वार्ड सदस्य अनुराग चौधरी, संजय, अर्जुन, रवि, शशी, सुदेश ने अपनी अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!