कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में विकास के रथ को नही दिया जाएगा थमने : काजल

 

मौजूदा सरकार आईटी पार्क का निर्माण करवाने में भी फिसड्डी

(कांगड़ा)मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने शुक्रवार को कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायतों ग्राम पंचायत मटौर, इच्छी, अब्दुल्लापुर, ज़मानाबाद मैं ग्रामीणों को घर-घर जाकर मास्क और सैनिटाइजर भेंट किए। काजल ने कहा पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में मटौर में राजकीय डिग्री कॉलेज का शुभारंभ किया गया है।

हैरानी की भाजपा सरकार के लगभग 4 साल का कार्यकाल पूरा होने के बावजूद इसके भवन के निर्माण के कार्य में रोड़े अटकाए जा रहे हैं। लगभग 11 करोड़ रुपए का बजट स्वीकृत होने के बावजूद 800 विद्यार्थियों के करीब यहां शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र-छात्राओं के साथ प्रदेश सरकार अन्याय कर रही है। काजल ने कहा कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में विकास के रथ को थमने नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पूर्व कांग्रेस सरकार ने गगल में आईटी पार्क के निर्माण को मंजूरी प्रदान की है लेकिन मौजूदा सरकार आईटी पार्क का निर्माण करवाने में भी फिसड्डी रही है जिससे बेरोजगार परेशान हैं। उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क लगाकर ही घरों से निकलने की अपील की।

काजल ने कहा राशन के डिपो में दाम बढ़ाकर भाजपा सरकार ने गरीब वर्ग के साथ अन्याय किया है। उन्होंने कहा लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोज़गारी भाजपा के पतन का कारण बनेगी।

इस मौके पर प्रधान मटौर निर्मल सिंह, उपप्रधान संजीव कुमार काका, पंच अश्वनी कुमार, सीमा देवी, किरना, कुशल, मनोज, सुमन, इच्छी प्रधान श्रीमती कुसमलता, पंच कश्मीरी लाल, अनिल, प्रवीणा देवी, सरोज कुमारी,अजय कुमार अब्दुल्लापुर प्रधान सपना कुमारी , उपप्रधान नितिन कुमार, समिति सदस्य विकास, पंच प्रताप, निशा, रमना, सुमन कुमारी, गिरधारी लाल, प्रशोतम लाल, विजय कुमार भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!