ऊना

सीएम जय राम ठाकुर से ऊना की नई ड्रेनेज योजना के लिए मांगे 22 करोड़ रुपए

सत्ती के नेतृत्व में ऊना के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से धर्मशाला में की मुलाकात

(ऊना)ललित ठाकुर

ऊना शहर को जल भराव की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से 22 करोड़ रुपए उपलब्ध करवाने की मांग की है। छठे राज्य वित्तायोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में ऊना का एक प्रतिनिधिमंडल आज धर्मशाला में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिला और उन्हें बताया कि शहर में जल भराव की समस्या का स्थाई निवारण करने के लिए जल शक्ति विभाग ने 22 करोड़ रुपए की योजना की डीपीआर तैयार की है तथा इस योजना को धरातल पर लागू करने के लिए धन उपलब्ध करवाया जाए। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल की बात को बड़े ही ध्यान से सुना और आश्वासन दिया कि प्रदेश सरकार इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करेगी।

छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को बताया कि डीपीआर के तहत ऊना व आस-पास के पांच नालों को पक्का कर इनकी चैनलाइजेशन प्रस्तावित है, ताकि इन नालों का पानी ऊना शहर में न आ सके तथा नालों के पानी को लालसिंगी खड्ड के साथ मिलाया जाएगा। इससे बारिश के दिनों में ऊना में लोगों को पेश आने वालीजल भराव की समस्या समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से बरसात के दिनों में लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है तथा ड्रेनेज व्यवस्था बनने से समस्या सुलझ जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में जिला परिषद ऊना की अध्यक्ष नीलम कुमारी, ऊना नगर परिषद की अध्यक्ष पुष्पा देवी, उपाध्यक्ष पवन कपिला, एपीएमसी चेयरमैन बलबीर सिंह बग्गा, ऊना भाजपा मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, सुमित शर्मा, जनक राज खजांची, विनोद पुरी, ममता कश्यप, उर्मिला, इंदू, सीमा दत्ता, खामोश जैतिक, सुरजीत सैणी, तिलक राज सैणी, मोहित बेदी, विक्की सैणी, दीपक मुन्ना, बलविंदर, कैप्टन चरणदास तथा तरसेम सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!