मंडी

कांग्रेस के नेता बौखलाहट में सरकार पर लगा रहें झूठे आरोप: जयराम ठाकुर


स्वतंत्र हिमाचल

(सुंदरनगर)महेश शर्मा


मुख्यमंत्री जयराम ने कांग्रेस के नेताओं द्वारा बार-बार सरकार पर सराज और धर्मपुर विधानसभा क्षेत्रों में ही विकास करवाने के आरोप पर जोरदार पलटवार किया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को आरोप लगाने से पहले प्रदेश में जगह-जगह जाकर वहां हुए विकास को देखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के आरोपों के पीछे कोई आधार नहीं है और सता से बाहर जाने की बौखलाहट में है। सुंदरनगर के सुकेत सदन में मंगलवार सुबह आयोजित प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल के दौरान कांग्रेस द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को प्रदेश की जनता ने सिरे से खारिज किया गया हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार का ध्येय हर क्षेत्र में विकास करवाना है। इसके तहत प्रदेश में हाल ही में वर्चुअली व अपने दौरों के दौरान उन्होंने 3500 करोड़ रुपए के शिलान्यास और उद्घाटन किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिस विधानसभा का दौरा उनके द्वारा किया जाता है, जिसमें 100 से लेकर 200 करोड़ रुपए तक के शिलान्यास किए जाते हैं और प्रदेश में लगातार विकास की बयार लिखी जा रही है।

उन्होंने प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों पर भी चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि इसकी समीक्षा को लेकर जल्द ही उच्च स्तरीय बैठक की जाएगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश की चारों नगर निगम पर कब्जा करने का दावा किया है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर जनप्रतिनिधियों को चुनकर नगर निगम भेजें। उन्होंने कहा कि अगर मतदाता नगर निगमों में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देती है, तो इसके दायरे में आने वाले सभी क्षेत्रों के विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल और प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता अजय राणा भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!