काँगड़ा

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

(कांगड़ा)मनोज कुमार

जिला कांगड़ा में एक युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। गगल के अंतर्गत आने वाले बंडी में बेरोजगारी ने युवक की जान ले ली। जानकारी के अनुसार युवक चंडीगढ़ में काम करता था और कोरोना के कारण उसे घर आना पड़ा था। इसके बाद उसे पता चला कि कंपनी ने जब अपने स्टाफ में लोगों की छंटाई की तो उसे भी निकाल दिया है।

इस बात से उसे बहुत दुःख हुआ और ऐसे में वह कुछ महीनों से घर में ही रह रहा था और आसपास जाकर दिहाड़ी औऱ मेहनत मजदूरी कर रहा था। इस बीच में वह नौकरी की भी तलाश कर रहा था। लेकिन कही भी काम न मिलने के कारण वह डिप्रेशन में था। इस वजह से डिप्रेशन में रहते हुए युवक ने घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

परिवार में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन अपनी नौकरी चले जाने पर युवक कुछ समय से काफी तनाव में था और इस परेशानी की बात किसी से नहीं कर रहा था। युवक की पहचान पंकू कुमार उम्र 24 साल पुत्र फौजा राम निवासी गांव बंडी के रूप में हुई है। उसका एक भाई और दो बहने हैं वह सबसे छोटा था। बड़ा भाई कांगड़ा में काम करता है। वहीं, युवक की चाची भी अभी पंचायत की प्रधान निर्वाचित हुई हैं।

उधर, गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया कि युवक तनाव में था और उसने आत्महत्या कर ली। युवक की चंडीगढ़ में नौकरी चली गई थी और घर में रहकर दिहाड़ी आदि लगाता था। लंबे समय से डिप्रेशन में रहने के कारण यह कदम उठाया है। पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!