18 करोड रुपए की स्वच्छ पीने के पानी की योजना से  दर्ज़नो गांव के 35हजार लोगों को मिलेगा फायदा: काकू

स्वतंत्र हिमाचल

(कांगड़ा)मनोज कुमार

चलो गांव की ओर सबका साथ सबका विकास जन संपर्क अभियान के तहत कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव कसबाडा में भाजपा नेता व पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू  ने ग्रामीणों से रूबरू हुए व सम्बोधित करते हुए ग्रामीणों को ठाकुर जय राम सरकार की उपलब्धियो को विस्तार पूर्वक बताया । उन्होंने बताया कि चंगर क्षेत्र मे पीने के पानी की बड़ी समस्या पिछले सालो से समस्या बनी हुई थी और कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा के चुनावों में मुख्यमंत्री ठाकुर  जय राम के नेतृत्व में जनता ने 23685वोटों से भाजपा को जीत दिलाई थी। उसकी एवज में कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता को 18 करोड रुपए की स्वच्छ पानी पीने की योजना गांव कसबाड़ा,समेला,पलवाना, तरसूह, सकोट,दौलतपुर, जलाड़ी, जन्यानकड़, कूलथी, धमेड, तकीपुर,घट्टा, चोंधा गांव के 35000 जनता को फायदा पहुंचाया है ।

लोकसभा के चुनावों में अपनी जमानत जब्त होने पर तुम्हें अपने विकास का जवाब मिल चुका है पंचायत समेला के क्रिमेशन घाट के रास्ते के लिए 2लाख रुपए व अंसोली गांव के कम्युनिटी सेंटर को 3लाख रुपए व दो कुहलो के लिए 3 लाख रुपए व रजियाना बांध गांव के क्रिमेशन रास्ते के लिए 2 लाख रुपए व 1लाख रुपए रास्ते के लिए दिए।  वहीं डाका पलेरा पंचायत को सोशल वेलफेयर रास्ते के लिए 1.25लाख रुपए व पंचायत बोहडकवालु रोड व पुल व रास्ते के लिए 8 लाख रुपए दिए, पंचायत सहोडा को  जीपएबल रोड के लिए 5 लाख रुपए दिए ।                

इन सभी उपरोक्त गांव में पानी पीने की योजना का काम जोरों शोरों से चला हुआ है इसी योजना का हिस्सा कसबाडा,समेला गांव में पाईपे आ गई है जल्दी बिछाई जाएगी ।जिससे चंगर क्षेत्र की जनता को स्वच्छ पानी पीने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!