काँगड़ा

विधायक पवन काजल के नेतृत्व में पंचायत के विकास को दी जाएगी गति : अरुण

उनकी जीत विधायक पवन काजल की जीत : अरुण

(कांगड़ा)मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने कहा हलेड़कलां पंचायत प्रधान की मतगणना में धांधली लोकतंत्र के लिए खतरा है। सत्तारूढ़ दल के एक ओहदेदार को पंचायत प्रधान बनाने के लिए अधिकारी किस स्तर पर राजनीतिक दवाब में हेराफेरी कर सकते हैं इसका अंदाजा बार बार हुई मतगणना से लगाया जा सकता है। जिस उम्मीदवार को कांगड़ा में विजेता घोषित करने का षडयंत्र रचाया जा रहा था वो चुनाव आयोग की मध्यस्थता बाद धर्मशाला में बेनकाब हुआ है। उन्होंने कहा ऐसे और भी पता नहीं कितनी जगह अधिकारियों की कथित मिलीभगत से चुनाव नतीजे प्रभावित हुए हैं जांच का विषय है।

काजल ने कहा हलेड़कलां पंचायत विधानसभा क्षेत्र की आबादी के लिहाज से सबसे बड़ी पंचायत है और इस पंचायत में विकास को नए पंख नवनिर्वाचित प्रधान अरुण कुमार के नेतृत्व में लगाए जाएंगे। काजल ने कहा कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की अधिकतर पंचायतों पर काँग्रेस समर्थित उम्मीदवार जीते हैं।

हलेड़कलां के युवा प्रधान अरुण कुमार ने कहा उनकी जीत विधायक पवन काजल की जीत है और उन्हीं के नेतृत्व में पंचायत में विकास को गति दी जाएगी। उन्होंने भी मतदान दौरान तैनात एआरओ के विरुद्ध कठोर कारवाई की मांग की। इस मौके पर ब्लॉक कॉंग्रेस अध्यक्ष सुरेश वालिया, कोहाला से पंचायत समिति सदस्य विक्रमजीत, ईच्छी के प्रधान विजय चौधरी, भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!