क्षेत्र की सभी पंचायतों के लगभग 25 हजार परिवारों को मास्क और सैनिटाइजर देंगे विधायक पवन काजल

*कांगड़ा)मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने शुक्रवार से कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के घर घर में मास्क और सैनिटाइजर पहुंचाने का अभियान कोहाला पंचायत से शुरू किया। विधायक पवन काजल ने कहा कि एक सप्ताह के भीतर विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों के लगभग 25 हजार परिवारों को मास्क और  सैनिटाइजर घर घर जाकर वितरित किए जाएंगे। काजल ने कहा 4 मास्क और 2 सैनिटाइजर हर  परिवार के घर घर पहुंचाए जाएंगे साथ ही पंचायत के हर वार्ड को सेनिटेशन करवाने के लिए वहां पर सैनिटाइजर भी भेजा जा रहा है।

ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में फैले कोरोना रोग को जड़ से मिटाया जा सके। काजल ने कहा कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में जो भी आर्थिक रूप से कमजोर लोग हैं उन्हें भी घर द्वार पर राशन और दवाइयां मुहैया करवाई जा रही है। ताकि आपदा की इस घड़ी में किसी को किसी भी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने ग्रामीणों से वैक्सीन लगवाने और सामाजिक दूरी बनाए रखने, मास्क का उपयोग करने की सलाह भी दी।  साथ ही ग्रामीणों से कोरोनावायरस के लक्ष्ण होने पर बेझिझक कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की ताकि इस महामारी का असर अन्य लोगों पर ना पड़े। काजल ने गांव के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर कोरोना पीड़ितों को सहायता उपलब्ध कराने को भी कहा।

याद रहे कि  पिछले साल  भी लॉक डाउन दौरान काजल ने विधानसभा क्षेत्र के हर घर मे मास्क और सैनिटाइजर पहुंचाए थे इसके अलावा राशन भी घर घर पहुंचा कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाई थी। इस मौके पर पंचायत प्रधान बलवंत राम, उप प्रधान महेंद्र सिंह, रजनी देवी वार्ड सदस्य , पुष्पा देवी , सतीश कुमार, विनोद कुमार , विकर्म बीडीसी , मदन लाल , बसी राम, श्याम धन , ओम नम शिवाय क्लब के सदस्य भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!