डा.एमएल अत्री बने ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष


वार्षिक टुर्नामेंट को लेकर एक सप्ताह के भीतर होगा अंतिम फैसलाःप्रधान इन्द्रजीत गुप्ता

(पठानकोट)सूरज सैनी


जिला पठानकोट में 20-ट्वंटी ओपन पंजाब क्रिसमिस क्रिकेट टुर्नामेंट आयोजक ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब की ओर से आजीवन प्रधान इंद्रजीत गुप्ता की देखरेख में विशेष बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यातिथि के रूप में चेयरमैन डाक्टर गुरबखश चौधरी व विशेषातिथि के रूप में समाज सेवक डाक्टर एमएल अत्री उपस्थित हुए।


बैठक में क्लब की ओर से सर्वसम्मति के साथ डाक्टर एमएल अत्री को ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया, जिसका सदस्यों ने हार पहनाकर और तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया ।प्रधान इंद्रजीत गुप्ता ने कहा कि ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब क्रिकेट और अन्य खेलों को जिला ही नहीं पंजाब स्तर पर प्रमोट करने में वर्षों से जुटी हुई है। क्लब का हमेशा ही प्रयास रहा है कि जिला पठानकोट के क्रिकेटर खिलाड़ियां को एक मंच प्रदान किया जाए अपनी प्रतिभा को निखारने और आगे बढ़ने के लिए।


क्लब इसी उद्उदेश्य से काम कर रही है। मौके पर उन्हांने नव नियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष डा.एमएल अत्री को बधाई दी व आशा व्यक्त की कि नव नियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष डा.मोहन लाल अत्री को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे। नवनियुक्त कार्यकारी प्रधान डॉक्टर मोहनलाल अत्री ने इसके लिए प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन डॉक्टर गुरबख्श चौधरी और क्लब के साथ जुड़े समूह सदस्यों का धन्यवाद किया।

बैठक के दौरान प्रधान इंद्रजीत गुप्ता ने बताया कि क्लब द्वारा आयोजित किए जाने वाले वार्षिक क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए आने वाले सप्ताह में अंतिम फैसला लिया जाएगा। इस मौके पर महासचिव समीर शारदा, सीनियर उपाध्यक्ष विवेक मडिया, केवल शर्मा, मनोज अरोड़ा, आर एल सोनी, रिंकू, राकेश कुमार, विनोद डोगरा, तरसेम धीमान,बोधराज ने भी डा.एमल अत्री को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!