काँगड़ा

18 करोड़ रुपए की पेयजल योजना से दर्जनों गांवों को सुविधा जल्द: काकू

 

(कांगडा)मनोज कुमार

चलो गांव की ओर जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू ने गांव समेला पंचायत में नव निर्वाचित प्रधान मति सुदर्शना देवी ,उप प्रधान राजेश कुमार, पंच विनय विकी,सुशील कुमार,उषा कुमारी,अलका चौधरी,वैशाली देवी ओर कांगड़ा भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रेखा देवी, समाजसेवी मास्टर कुलदीप कुमार व गणमान्य महिलाओं, बजूर्गो, युवाओं समस्त गांव समेला वासियों से प्रधान की जीत के कार्यक्रम बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और गांव वासियों को सरकार से हर संभव मदद करवाने का आश्वासन भी दिया।

पूर्व विधायक चौधरी सुरेन्द्र काकू ने जनता से सम्पर्क भी किया व जनता को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा हैं कि पंचायती राज प्रणाली को मजबूत किया जाएगा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री मनरेगा वह 15वे वित्त आयोग का पैसा सीधे पंचायतों के खातों में करोड़ों रुपए पहुंचाया जा रहा है मुख्यमंत्री अपने स्टेट खातों से भी करोड़ों रुपए दे रहे हैं
18 करोड़ों रुपए पानी पीने की योजना जय राम ठाकुर सरकार ने गांव समेला,कस्बाडा,प्लबाना,सकोट,तरसुह, दौलतपुर, जलाड़ी, जन्यानकड़,धमेड,कुल्थी,तकीपुर गांव के लिए 35000 आबादी को अगले 25 सालो के लिए अडवांस पानी की योजना बनाई गई हर गांव में नए टैंक बनाए जाएंगे नई पाइपे डाली जाएगी हर घर में नल जल योजना पहुंचाई जाएगी। हर घर से सम्पर्क साधा जाएगा। सरकार की योजनाओं को घर तक पहुंचाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!