बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों से बीते 4 सालों से हो रहा सौतेला व्यवहार : प्रदेश अध्यक्ष

(कांगड़ा)मनोज कुमार


बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों से बीते 4 सालों से सौतेला व्यवहार किया जा रहा है यह बात प्रदेश अध्यक्ष संदीप घई ने कही उन्होंने बताया कि शारीरिक शिक्षकों के हजारों की संख्या में पद खाली चल रहे हैं प्रदेश सरकार ने 7 अक्टूबर 2018 को शारीरिक शिक्षकों के 2000 पदों को भरने की बात कही थी लेकिन 4 साल होने को है पर सरकार ने इन पदों को भरने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाया   । संदीप घई ने कहा कि बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों की आयु 45 पार हो रही है और कईयों की हो चुकी है हम बीते 4 सालों में कई बार सरकार के मंत्रियों मुख्यमंत्री से कई बार मिले और कई बार उनको विज्ञापन सोंपे मगर सरकार ने अभी तक हमारी एक भी बात पर गौर नहीं की ।

संदीप घई ने कहा कि अगर ऐसा ही करना था तो सरकार ने शारीरिक शिक्षकों से डिग्रियां क्यों करवाई संदीप घई ने कहा कि सरकार जल्द से जल्द हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों के हजारों पदों को कमीशन बैच वाइज और बैकलॉग के माध्यम से जल्द से जल्द भरे ।उन्होंने कहा कि यह पहली बार देखा गया कि कोई सरकार बनने के बाद अभी तक शारीरिक शिक्षक कैटेगरी  का अभी तक एक भी पद नहीं भर सकी है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो प्रदेश के बेरोजगारों और प्रदेश की जनता का बीजेपी पार्टी से ही विश्वास उठ जाएगा अता मैं माननीय मुख्यमंत्री से एक बार फिर से विनम्र प्रार्थना करता हूं कि कि जो उन्होंने 7 अक्टूबर 2018 को शारीरिक शिक्षकों के 2000 पदों को भरने की घोषणा की थी उनको भरने के लिए वह खुद एक्शन ले बेरोजगार शारीरिक शिक्षक आजीवन आपका आभारी रहेगा।
यह बात ऑनलाइन कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संदीप घई की अध्यक्षता में जिला अध्यक्ष अनिल धीमान संजीव कुमार ,मनोज कुमार ,विपिन ,नरेश ,सचिन, सुनील चटानी,, विशाल, विपिन, संदीप ,बाल कृष्ण ,अशोक ,देशराज ,रोहित चौधरी ,अरुण कई सदस्य ने अपनी बात रखी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!