अम्बऊना

शमशेर अली को मिली चिंतपूर्णी यूथ कांग्रेस की सरदारी

 स्वतंत्र हिमाचल
(अम्ब)अविनाश

 

प्रदेश में हुए यूथ कांग्रेस के चुनावों में शमशेर अली चिंतपूर्णी यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष चुने गये हैं। शमशेर को 238 मतों के अंतर से जीत मिली है। उनको इस चुनाव में 1105 मत प्राप्त हुए हैं। जबकि उनके प्रतिद्वंदी अंकुश राणा को 867 मत पड़े हैं।

शुक्रवार को चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद शमशेर अली ने कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष सुदर्शन सिंह बबलू और ब्लॉक समिति अम्ब के चेयरमैन सतीश शर्मा से मुलाकात करके चुनावों में उसका समर्थन करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। शमशेर अली एक अर्से से यूथ कांग्रेस में सक्रिय कार्यकर्ता की भूमिका निभा रहे थे। उनकी जीत से युवाओं को नई ऊर्जा मिली है।

 

इस मुलाकात के दौरान सुदर्शन सिंह बबलू व सतीश शर्मा ने शमशेर अली हो फूल माला पहना कर व मुंह मीठा करवाकर उनकों जीत बधाई दी। इस मौके पर शमशेर अली ने कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं और पूरी निष्ठा के साथ अपनी भूमिका को निभाएंगे। चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को और मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे। वहीँ सेवादल जंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष सुदर्शन सिंह बबलू ने कहा कि शमशेर अली चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र को कमान मिलने के बाद युवाओं में उत्साह का उत्सर्जन हुआ है और कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनावों में इन्हीं युवाओं के समर्थन व मेहनत से नया इतिहास रचेगी। इस मौके पर उनके साथ प्रदेश ओबोसी सेल के पूर्व सदस्य नरेश बरोटिया, पूर्व प्रधान सरवन सिंह बिट्टू, कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के महासचिव संदीप कुमार, सहसचिव सुरिंद्र बैंस, गुलशेर मुहम्मद बांटू, राकेश सोनी, शाहरुख खान, सलमान खान करण शर्मा, काशव व असलम उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!