प्रदेश और केंद्र सरकार की नाकामियों के चलते महंगाई और बेरोजगारी से आम जनजीवन अस्तव्यस्त: काजल

विधायक ने चंगर छेत्र में बांटे मास्क व सैनिटाइजर

(कांगडा) मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने सोमवार को कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र की पंचायतों नंदरुल, राजल, सलोल,और वोहडकवालू में जाकर ग्रामीणों को मास्क और सैनिटाइजर बांटे। उन्होंने कहा कि पुराना कांगड़ा से सलोल वाया वोहड कवालू और राजल तक सड़क के विस्तारीकरण पर 15 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं और 6 महीने भीतर यह सड़क का निर्माण कार्य कंप्लीट कर इसे चकाचक कर दिया जाएगा। काजल ने कहा एक तरफ ग्रामीणों को कोरोना महामारी का दंश झेलना पड़ रहा है।

दूसरी तरफ प्रदेश और केंद्र सरकार की नाकामियों के चलते महंगाई और बेरोजगारी से आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। उन्होंने राशन के डिपो में लगातार बढ़ रहे दालों और सरसों के तेल के दाम पर चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार से बढ़ोतरी में कटौती करने की मांग की। काजल ने ग्रामीणों से सामाजिक 2 गज की दूरी और मास्क पहनकर ही घर से निकलने की अपील की। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के सभी 101 पोलिंग बूथों पर कांग्रेस कार्यकर्ता सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर कर रहे हैं ताकि कोरोना महामारी को ग्रामीण क्षेत्रों से भगाया जा सके। इस मौके पर
तरनयानकड पंचायत प्रधान किरण बाला , एक्स प्रधान अनिल कुमार, त्रिलोक चंद, मेहर चंद, सलोल पंचायत प्रधान पवना देवी, उप प्रधान कल्पना कुमारी, उपेंद्र सिंह , जमेज सिंह, एक्स उपप्रधान देश राज , एक्स प्रधान रमेश चंद , बोहड़ क्वालु उप प्रधान काहन सिंह, रजना देवी पंच, एक्स उपप्रधान मनोहर लाल, संदीप , संदीप, ज्ञान सागर भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!