चंगर क्षेत्र में तीस करोड़ रूपए की 24 घंटे पेयजल सुविधा जल्द: काजल

स्वतंत्र हिमाचल

(कांगडा)मनोज कुमार

विधायक पवन काजल ने कहा कि दशकों से स्थाई और सुचारू पेयजल योजना के लिए तरस रहे चंगर क्षेत्र के लोगों को चौबीस घंटे पानी की सुविधा उपलब्ध होगी। चंगर क्षेत्र में तीस करोड़ रूपए की चौबीस घंटे पेयजल योजना का काम शुरू हो चुका है। योजना का निर्माण पूरा होने के बाद समेला, दौलतपुर, जनयानकड, हारजलाडी, धमेड, तकीपुर, कुलथी व चौंधा पंचायत के हज़ारों परिवारों को पेयजल सुविधा का लाभ मिलेगा। काजल चौंधा गाँव में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस परियोजना का शिलान्यास किया था।

बजट स्वीकृति के बाद परियोजना का काम शुरू हुआ है। लेकिन कुछ स्वयं भू नेता हज़ारों परिवारों की सुविधा के लिए शुरू हुए इस प्रोजेक्ट के मुकम्मल न होने के रोड़े अटका रहे हैं। लेकिन उनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। चंगर  क्षेत्र की जनता के समक्ष उनकी पोल खुल चुकी है। ऐसे में स्वयंभू नेता को खुद ही चंगर क्षेत्र के लोगों से माफ़ी माँग लेनी चाहिए।

इस मौक़े पर  विधायक काजल ने क्रिकेट प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए आयोजकों को सात हज़ार रूपए व विजेता रानीताल और उपविजेता तकीपुर की टीमों को नगद राशि देकर सम्मानित किया। इस मौक़े पर धमेड प्रधान मदन लाल, प्रकाश चंद, ओम प्रकाश, बालकरिषण, मिल्खा राम, गुरुचरण सिंह, विक्रम सिंह, गुरदेव सिंह, रवि कुमार, रिंकू कुमार, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश वालिया, नंदलाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!