काँगड़ा

स्कूल, कॉलेज, होटल, बैंक और अफिस के लिए एनुअल सर्विस देगी टाऊनस


आर्टिक सर्विस कंपनी प्रदेश के पालमपुर, कांगड़ा, नगरोटा बंगवा,  धर्मशाला और बैजनाथ में दे रही सेवाएं

(कांगड़ा) मनोज कुमार

घर बैठे आपके एक क्लिक पर समस्या का हल हो जाएगा। ऑनलाइन के इस दौर में आपको घर के कामों के लिए अलग- अलग जगह जाने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Townz के जरिए आप एक रिक्वेस्ट से इलेक्ट्रिशियन और प्लंबर को बुला सकते हैं। आर्टिक सर्विज कंपनी ने प्रदेश के पालमपुर, कांगडा, नगरोटा बंगवा,  धर्मशाला और बैजनाथ में यह सेवा देना शुरू कर दी है,

जबकि  शिमला, सोलन, परवाणु हमीरपुर, ऊना और पठानकोट में आने वाले कुछ समय में कंपनी यह सुविधा प्रदान करेगी । Townz के जरिए आप प्लंबर, इलेक्ट्रिशियन, कारपेंटर, पेंटर, कंशस्ट्रक्शन और सर्विलांस एक्सपर्ट को अपने घर या दफ्तर में बुला सकते हैं और उनसे कार्य करवा सकते हैं।

गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड करें, पहली बार सर्विस बुक करने पर मिलेगा कैशबैक
यह ऐपगुगल  प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है और रजिस्ट्रेशन के बाद आप सेवा का फायदा ले सकते हैं। पहली बार सर्विस बुक करने पर आपको 20 परसेंट कैशबैक मिल जाएगा। अधिक जानकारी हेल्पलाइन नम्बर 8178416563 पर भी ली जा सकती है।

स्कूल, कॉलेज व होटल के लिए एनुअल मेंटेनेस सर्विस
वहीं कंपनी स्कूल, कॉलेज, होटल, बैंक और अफिस के लिए एनुअल सर्विस भी शुरू कर रही है। जिसके तहत संस्थानों को बेहतर सुविधा कम दामों में उपलब्ध होगी। इनमे आईटी, इलेक्ट्रिशियन सर्विलांस और प्लंबर की सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

कोरोना नियमों के तहत दी जा रही सेवा
कोरोना संकट के दौरान सभी सवाधानियों को ध्यान में रखकर कंपनी की ओर से सेवाएं दी जा रही हैं, ताकि लोगों में किसी तरह का भय न रहे। मास्क पहनकर और पूरी तरह सेनिटाइजेशन के बाद वर्कर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं ताकि कस्टमर और वर्कर पूरी तरह सेफ रहें।

ग्राहकों को क्वालिटी सर्विज प्रदान करना उद्देश्य: कार्यकारी अधिकारी
कंपनी के कार्यकारी अधिकारी अक्षय का कहना है कि ग्राहकों को क्वालिटी सर्विज प्रदान करना ही पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की समस्या का समाधान तय समय में किया जाएगा इसके लिए कंपनी प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि ही उनका प्रमाणपत्र है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!