मंडी

दिल्ली में जिंदगी और मौत से जूझ रहे भ्रां गांव के 26 वर्षीय युवक को इलाज के लिए मदद की दरकार

(लड़भडोल)लक्की शर्मा

लडभडोल क्षेत्र का एक युवक दिल्ली में देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स के बाहर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है अमित चौहान तहसील लड़भडोल के गांव भ्रां, डाकघर ऊटपूर, तहसील लड-भडोल, जिला मण्डी का स्थाई निवासी है। अमित की आयु 26 वर्ष है तथा अत्यंत दयनीय स्थिति में है। अमित रक्त से संबंधित किसी गंभीर रोग से ग्रसित है तथा अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में उपचाराधीन है। इस समय अमित को आपातकालीन उपचार की परम आवश्यकता है किंतु कोविड-19 की असमान्य परिस्थितियों के चलते अस्पताल प्रशासन उसे एक बैड उपलब्ध नहीं करवा रहा है।

अमित की देखभाल के लिए उसकी असहाय मां होस्पिटल के बाहर किसी चमत्कार के इंतजार में आंसू बहाने के लिए मजबूर है। वह मदद की गुहार लगाए जा रही है किंतु कोई मदद नहीं मिल पा रही है।
ग्राम पंचायत सिमस के नवनिर्वाचित प्रधान विवेक जसवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से करबद्ध अपील की हैं कि यदि कहीं किसी भी भले मानुष का एम्स दिल्ली में किसी भी क्षमता से किसी भी पहचान के कारण , कोई भी किसी भी प्रकार का संभव संपर्क, बैड उपलब्ध करवाने लायक है तो कृपया जन भलाई के इस महान कर्म में अवश्य अपनी बहुमूल्य भूमिका अदा करें। तथा अपने बेटे की चिंता में तडपती,रोती-बिलखती मां के आंसुओं को पोंछने वाला कोई भी दयालु शख्स कृपया , आगे आए तथा इन बेसहारों का सहारा बनकर इने दुख को हल्का करने की महान कृपा करें। परमपिता परमात्मा आपके इस कार्य के लिए अवश्य आपको शुभ फल देगा।
इस परिवार को आर्थिक सहायता की भी परम आवश्यकता है। इस समय कोई भी सज्जन व्यक्ति इनकी सहायता करना चाहता है तो इनका मोबाइल नंबर है…9805986089
कोई भी इनके खाते में सीधे राशि भिजवा कर इन्हें राहत प्रदान कर सकता है….
अमित चौहान सुपुत्र गांधी राम खाता संख्या 4898001500008759 पंजाब नेशनल बैंक
आईएफएससीआई कोड : PUNB 0489800

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!