मंडी

जोगिंदरनगर उपमंडल के लिए 162 करोड़ की पानी की स्कीमें मंजूर

 

(लड़भडोल)लक्की शर्मा

वीरवार को चलाहरग पंचायत के नव निर्वचित प्रधान सवित्री देवी व उपप्रधान कांशी राम शर्मा ने जीत की खुशी अपनी जनता धन्यवादी कार्यक्रम में जोगिंदरनगर विधायक प्रकाश राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की चलाहरग पंचायत के जनप्रतिनिधियों ने विधायक को शाल,टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस मौके पर विधायक ने चलाहरग पंचायत के जनप्रतिनिधियों व वहां पर मौजूद समस्त जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि नव निर्वचित जनप्रतिनिधियों को जीत की बधाई दी व भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। विधायक ने कहा कि अब आपकी पंचायत आपका परिवार है और सबको साथ लेकर चलना आपका काम है।

किसी भी एक व्यक्ति के साथ कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए। तभी आपकी पंचायत ऊपर उठेगी। हमने वोट की राजनीति कभी नहीं की और नहीं भविष्य में करेंगे। अब चुनाव हो चुके हैं आप लोग राजनीति को एक तरफ रखकर विकासनीति को महत्व दें। उन्होंने कहा कि किसी भी पंचायत का विकास वहां के जनप्रतिनिधियों के ऊपर निर्भर करता है।

उन्होने कहा कि मैं धन्यवाद करता हूँ मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का व उनकी सरकार का जिन्होंने हमारे क्षेत्र जोगिन्दरनगर के लिए आई पी एच की ही लगभग 162 करोड़ की स्कीमें मन्जूर की ओर 34 करोड़ की स्कीम का कार्य युद्धस्तर पर चला हुआ है। बल्ह और चलाहरग पंचायत भी उसी स्कीम के अंडर है। विधायक ने चलाहरग युवक मण्डल खेल मैदान के लिए 50 हजार रुपये देने की घोषणा की। सिंचाई के लिए 1 लाख लीटर पानी का टैंक बनाने की बात कही। विधायक ने चलाहरग में मौजूद सिमसा माता मंदिर में पानी की आपूर्ति को पूरा करने के लिए विभाग को आदेश दिए।

इस अवसर पर चलाहरग पँचायत की प्रधान सवित्री , उप प्रधान कांशी राम शर्मा , वार्ड मेंबर सुनीता देवी, मकरिड़ी स्कूल के प्रधानाचार्य दलीप सिंह ठाकुर, भराड़ू वार्ड से जिला परिषद सदस्य कुशाल भारद्वाज, नेरघरवासड़ा पँचायत के उप प्रधान राकेश जमवाल, विधायक के प्रवक्ता अजय बाबा, नवयुवक मंडल चलाहरग के सदस्य व अन्य गणमान्य व्यक्ति तथा भारी तादाद में चलाहरग पंचायत की जनता मौजूद रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!