मंडी

स्कूल प्रंबधन समितियों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में राजकीय केन्द्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू ने हासिल किया प्रथम स्थान

(जोगिंदर नगर) क्रांति सूद

मंडी जिला समग्र शिक्षा अभियान के जिला परियोजना अधिकारी बलबीर भारद्वाज एवं जिला समन्वयक चारू वैध के सौजन्य से गत दिनों बल्ह विधानसभा क्षेत्र के गलमा में आयोजित स्कूल प्रंबधन समितियों की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शिक्षा खंड चौंतड़ा प्रथम की राजकीय केन्द्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू ने प्रथम स्थान हासिल कर पुरे जिले में अपना नाम रोशन किया है।

राजकीय केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू के सीएचटी हेमराज ने बताया कि बल्ह विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी ने बीस हजार रूपए का चैक एक प्रशसित पत्र एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर राजकीय केन्द्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू समानित किया। सीएचटी हेमराज ने कहा कि यह स्कूल भविष्य में भी इस प्रकार के सराहनीय परिणाम देने के लिए प्रयासरत रहेगा। स्कूल प्रबन्धन समिति की प्रधान निशा देवी ने बताया कि गत वर्ष भी राजकीय केन्द्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू ने स्व्च्छतम विधायलय में मंडी जिला में दूसरा स्थान प्राप्त किया था ।

निशा ने इसका श्रेय सीएचटी हेमराज अध्यापकों व स्कूल में उपलब्ध स्नेहपूर्ण तथा प्रतिस्पर्धा से भरपूर वातावरण को दिया। उन्होंने कहा कि पाठशाला में इंग्लिश व हिंदी दोनों माध्यम से पढाई होती है वहीं पाठशाला समस्त आधुनिक संसाधनों से परिपूर्ण है । उन्होंने कहा कि जब से सीएचटी हेमराज राजकीय केन्द्रीय प्राथमिक पाठशाला टिकरू में आये है तबसे पाठशाला निरंतर आगे बढ रही है । उन्होंने लोंगों से आहवान किया कि वह अपने व आस पडोस के बच्चों को इस पाठशाला में पढने के लिए प्रेरित करें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!