भाजपा विधायक के कार्यकाल में सरकाघाट सड़क,स्वास्थ्य,और पानी को मोहताज : पवन ठाकुर

(सरकाघाट)रितेश चौहान

प्रदेश कांग्रेस सचिव व पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी पवन ठाकुर ने समैला,अल्सोगी,काशमैला,जेहमत, मठ और नगरोटा गांवों में जनसंपर्क अभियान किया।
इस जनसंपर्क अभियान में स्थानीय लोगों की समस्याओं के बारे जाना।
पवन ठाकुर ने कहा कि स्थानीय लोग पीने के पानी के लिए बहुत परेशान हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार सप्ताह में एक बार पानी मिल रहा है।जिसकी वजह भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।विभाग से बार बार सम्पर्क करने के बाबजूद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।साथ मे बल्दवाड़ा- मठ-जेहमत-काशमैला सड़क की खस्ता हालत है।

4 साल से लोकनिर्माण विभाग ने काम लगाया है, परन्तु सड़क की स्थिति यथावत है।सड़क में कई सुधार नहीं हुआ है।लोगों को आने- जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
उसी प्रकार बल्दवाड़ा हस्पताल का हाल खस्ता है। हस्पताल में डॉक्टर ना होने के कारण मरीजों को दूर जाकर इलाज करवाना पड़ रहा है। कोविद वैक्सीन भी लोगो को पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रही है।अगर 500 लोग वैक्सीन लगवाने जाएं तो लगभग 150 लोगों को ही वैक्सीन लग रही है।जबकि सरकार को वैक्सीन युद्धस्तर पर लगानी चाहिए ताकि इस महामारी की रोकथाम हो सके।
इससे यह प्रतीत हो रहा है की जय राम सरकार पूरी तरह से विफल हो रही है।लोगों के ना विकास कार्य हो रहे हैं ,मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही हैं और ना ही स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही है।
ऐसा आजादी के बाद पहली बार महसूस हो रहा है।
पवन ठाकुर ने सरकार को चेताया कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं जल्दी से मुहैंया करवायें,अन्यथा प्रदेश की जनता आने वाले विधानसभा चुनावों में इसका करारा जवाब देगी।जिसके संकेत अभी हाल ही में हुए नगरनिगम चुनावों में लोगों ने दे दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!