भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर बंगाल में हुए हमले की नालागढ़ ओ बी सी मोर्चा मंडल ने की कड़े शब्दों में निंदा

स्वतंत्र हिमाचल

(नालागढ़ )ऋषभ शर्मा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा  पर पश्चिम बंगाल में हुए कायराना हमले को लेकर नालागढ़ ओ बी सी मोर्चा मंडल ने कड़े शब्दों में निंदा करता है। नालागढ़ ओबीसी मोर्चा मंडल के सोशल मीडिया प्रभारी बलविंदर पाल बिन्दु ने कहा कि हम इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि बंगाल हार रही ममता बनर्जी पूरी तरह से हिंसा ओर खून खराबे पर उतर आई है।

पश्चिम बंगाल में अपने गिरते हुए जनाधार से ममता बनर्जी बुरी तरह से बौखला गई है ओर घटिया राजनीति पर उतर आई है कि वह इस तरह के हमले करवाने से भी गुरेज नहीं कर रही है। वह अपने प्रतिद्वंदीयो पर इस तरह के हमले करवाने गिरी हुई घटिया मानसिकता का उदाहरण है। यह हमला कायराना व शर्मनाक कृत्य है इस हमले के विपरीत परिस्थितियों में जगत प्रकाश नडडा जी ने साहस का परिचय देकर कार्यकर्ताओं को संभल कर मजबूत किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नडडा के काफिले पर हिंसक हमला बेहद ही निंदनीय है। यह हमला तृणमूल कांग्रेस की आगामी चुनावों में संभावित हार से उपजी हताशा का प्रतिक है यह घटना लोकतंत्र को शर्मसार करने वाली है। बलविंदर पाल बिन्दु ने कहा कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

नालागढ़ ओबीसी मोर्चा मंडल के सोशल मीडिया प्रभारी बलविंदर पाल बिन्दु ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नडडा   के बंगाल दौरे पर ममता बनर्जी पूरी तरह से डर गई है। उसी की हताशा में यह कायराना हरकत की है। सोशल मीडिया प्रभारी बलविंदर पाल बिन्दु ने पश्चिम बंगाल के महामहिम राष्ट्रपति जी से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!