बल्क ड्रग पार्क लगने से प्रदेश के युवाओं को मिलेगा रोजगार : कमल सैनी

(ऊना)ललित ठाकुर

प्रदेश सरकार द्वारा ऊंना हरोली में 10 हज़ार करोड़ रुपये की लागत से लगने बाले बल्क ड्रग पार्क की राजनीति चर्म पर है आज भाजपा युवा मोर्चा ने कांग्रेस को ड्रग पार्क को लेकर सवाल खड़े किए है भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने आज ऊंना में अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और ड्रगप्रदेश सरकार द्वारा ऊंना हरोली में 10 हज़ार करोड़ रुपये की लागत से लगने बाले बल्क ड्रग पार्क की राजनीति चर्म पर है आज भाजपा युवा मोर्चा ने कांग्रेस को ड्रग पार्क को लेकर सवाल खड़े किए है भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने आज ऊंना में अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और ड्रग पार्क के लग जाने से प्रदेश के युवाओ रोजगार मिलेगा ।

जिसके लिए प्रदेश सरकार दिनरात काम कर रही है और जल्द ही इस पर केंद्र सरकार द्वारा अप्रूवल दी जाने बाली है यहाँ एक तरफ हिमाचल सरकार इस ड्रग पार्क को लेकर केंद्र सरकार से लगातार वार्तालाप कर रही है। ताकि बडे प्रोजेक्ट के आने से प्रदेश में हज़ारों लोगों को रोजगार मिलेगा और प्रदेश सरकार को भी राजस्व में बढ़ोतरी होगी वहीं विपक्ष इस ड्रग पार्क को लेकर अड़चने पैदा करने पर लगा हुया है।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा इस ड्रग पार्क को न लगाए जाने को लेकर लगातार षड्यंत्र रचे जा रहे है ।कमल ने कहा की कांग्रेस पार्टी के लोगो ने अगर इसका विरोध बन्द नही किया तो बीजेपी इसके खिलाफ सड़को पर उतरेगी । और इसकी जिम्मेदारी कांग्रेस के लोगो की होगी वहीं उन्होंने कहा की पूर्व में जब कांग्रेस की सरकार थी तो उस समय ड्रग्स माफीया ने पैर पसारे थे और चिट्टे के कारण कई नौजवानों ने अपने जान गवाई थी ।लेकिन आज जय राम सरकार ने सत्ता में आते ही ड्रग्स माफीया की कमर तोड़ दी है जिसके कारण आज प्रदेश में ड्रग्स माफीया भाग चुका है कांग्रेस ड्रग् पार्क को लेकर इसलिय भी विरोध कर रही है की इतनी बड़ी उपब्धि बीजेपी को मिल जायेगी इसलिय बह इसका विरोध कर रहे है । पार्क के लग जाने से प्रदेश के युवाओ रोजगार मिलेगा । जिसके लिए प्रदेश सरकार दिनरात काम कर रही है और जल्द ही इस पर केंद्र सरकार द्वारा अप्रूवल दी जाने बाली है यहाँ एक तरफ हिमाचल सरकार इस ड्रग पार्क को लेकर केंद्र सरकार से लगातार वार्तालाप कर रही है। ताकि बडे प्रोजेक्ट के आने से प्रदेश में हज़ारों लोगों को रोजगार मिलेगा और प्रदेश सरकार को भी राजस्व में बढ़ोतरी होगी वहीं विपक्ष इस ड्रग पार्क को लेकर अड़चने पैदा करने पर लगा हुया है। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा इस ड्रग पार्क को न लगाए जाने को लेकर लगातार षड्यंत्र रचे जा रहे है ।कमल ने कहा की कांग्रेस पार्टी के लोगो ने अगर इसका विरोध बन्द नही किया तो बीजेपी इसके खिलाफ सड़को पर उतरेगी । और इसकी जिम्मेदारी कांग्रेस के लोगो की होगी वहीं उन्होंने कहा की पूर्व में जब कांग्रेस की सरकार थी तो उस समय ड्रग्स माफीया ने पैर पसारे थे और चिट्टे के कारण कई नौजवानों ने अपने जान गवाई थी ।लेकिन आज जय राम सरकार ने सत्ता में आते ही ड्रग्स माफीया की कमर तोड़ दी है जिसके कारण आज प्रदेश में ड्रग्स माफीया भाग चुका है कांग्रेस ड्रग् पार्क को लेकर इसलिय भी विरोध कर रही है की इतनी बड़ी उपब्धि बीजेपी को मिल जायेगी इसलिय बह इसका विरोध कर रहे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!