आनीकुल्लू

नियम और इमानदारी के साथ पंचायत प्रतिनिधि करें अपने क्षेत्र का विकास : चेत सिंह

नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को शपथ समारोह के दौरान कही बात
खंड विकास अधिकारी जीसी पाठक ने भी दिया हर संभव सहयोग का भरोसा

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के पास अपने क्षेत्र के विकास के लिए आने वाले पांच सालों में कई अवसर होंगे। इस दौरान प्रतिनिधि नियम और ईमानदारी के साथ अपने क्षेत्र का विकास करें। एसडीएम आनी चेत सिंह ने ये बात नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को शपथ समारोह के बाद कही। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधि आपसी मनमुटाव को दरकिनार कर अपने पूरे क्षेत्र में समान विकास के लिए प्रयास करें। इसके साथ ही उन्होंने सभी पंचायत प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं भी दी।


इस दौरान खंड विकास अधिकारी आनी जीसी पाठक ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि खंड विकास आनी कार्यालय की तरफ से किसी भी प्रकार के सहयोग की जरूरत होगी, उसके लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे। पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा तय प्राथमिक विकास कार्यों को सिरे चढ़ाने के लिए प्रशासन हर संभव सहायता करेगा। इस दौरान उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों विशेष तौर पर प्रधान और उप प्रधानों से अपील की कि वह विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने के लिए मिलकर कार्य करें। आपसी मतभेद भुलाकर पंचायत को आगे बढ़ाने के लिए भी उन्होंने अपील की।
शपथ ग्रहण समारोह में सबसे पहले पंचायत प्रधानों को एसडीएम आनी चेत सिंह ने शपथ दिलाई। इसके पश्चात उप प्रधान पदों पर निर्वाचित होकर आए प्रतिनिधियों को शपथ दिलाएं। बीडीसी पद पर निर्वाचित होकर आए सदस्यों को इसके पश्चात शपथ दिलाई गई। इस दौरान सभी प्रतिनिधियों के साथ प्रशासन ने औपचारिक तौर पर बातचीत की और उनकी प्राथमिकताओं को भी जाना। कार्यक्रम में बीडीओ कार्यालय अधीक्षक लाल सिंह ठाकुर ने धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया। शपथ ग्रहण समारोह में खंड विकास कार्यालय के अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!