नालागढ के खेडा में दिन दिहाड़े चली गोलियां

(नालागढ)ऋषभ शर्मा

 

नालागढ के खेडा में आज दोपहर को पैट्रोल पम्प के नीचे दुर्गा काॅलोनी के सामने राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर उस समय सनसनी फैल गई जब नालागढ की ओर से आ रही एक स्कार्पियो ने खेडा की ओर से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी । जैसे ही कार मे सवार युवक बाहर निकले दूसरी ओर से गोलियाॅ दागी गई जो एक के सीने में लगी और सडक पर गिर गया दो गोलियाॅ दो अन्य को मारी गई वह उनके सही निशाने पर न लगने से दोनो साथी भी गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर मौके से फरार हो गए है। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो सडक पर खून व दराॅत जैसे हथियार भी देखने को मिले। पुलिस द्वारा  मौके पर आकर तुरन्त तीनो घायलो को नालागढ अस्पताल ले जाया गया जहाॅ एक की मौत हो गई  ।

इस मौके पर बीबीएन के एस पी रोहित मालपानी ने भी मौके का जायजा लिया और नालागढ अस्पताल जा कर घायलो से मामले के बारे में जानकारी जुटाई । सुत्रो की माने तो मरने वाला पिछले कई सालो से नानोवाल खेडा में रहता था  समाचार लिखे जाने तक दोनो घायलो की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है ।

मरने वाले की सही पहचान जारी नही की गई है लेकिन लोगो की माने तो बैरछा का रहने वाला  युवक सीने में गोली लगने से दम तोड गया । पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है । इस अवसर पर एस पी रोहित मालपानी ने कहा कि दोेषियो को वक्शा नही जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!