डिफेंस रोड मामून पर नहीं थम रही हादसों की रफ्तार

धीमी गति से चल रहे कार्य में प्रशासन लाए तेजी  : व्यापार मंडल मामून

(पठानकोट)सूरज सैनी

डिफेंस रोड मामून की खराब हालत के चलते यहां आए दिन हादसे होते रहे हैं वहीं कुछ लोग इस रोड के कारण हुए हादसों में भगवान को भी प्यारे हो गए हैं उनके आकस्मात चले जाने का दुख उनके परिवार वालों को आज भी है! इस डिफेंस रोड से गुजरने वाले कई राहगीरों का जानी माली नुकसान हुआ है ज्यादातर हादसों का शिकार हुए बाहरी लोगों के दुख और नुकसान से प्रशासन और मीडिया को भी पता नहीं चल पाता!


हादसों की संख्या का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि व्यापार मंडल मामून के सीनियर पदाधिकारी श्याम जोड़ा जी आज तीसरी बार इस सड़क के कारण हादसे का शिकार हुए हैं पहली बार उनकी कार का पीछे का शीशा टूटा, दूसरी बार उनके शोरूम का टफन टूट गया ,अब तीसरी बार उन्होंने अपनी गाड़ी अपनी दुकान के बाहर खड़ी ही की थी कि अचानक सड़क से उछल कर पत्थर उनकी गाड़ी के ड्राइवर साइड के शीशे को चकनाचूर कर गया ! श्याम जोड़ ने कहा वह अपनी गाड़ी खुद चलाते हैं और भगवान का शुक्र यह रहा कि वह 2 मिनट पहले ही गाड़ी से बाहर निकले थे!
व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव महाजन, सेक्रेटरी घनश्याम शर्मा, माठा खजुरिया और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजेश महाजन ने मौके पर पहुंचकर उनका कुशलमय जाना! व्यापार मंडल मामून प्रशासन से अपील करता है कि इस सड़क के काम की गति को तेज करें और शीघ्र अति शीघ्र इस काम को पूरा करें ताकि लोगों की इस सड़क से आवाजाही बड़ी सुविधाजनक हो और इस सड़क को दिए नाम खूनी सड़क या हादसों का रोड निरर्थक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!