जी एस बाली ने दिखाई एम्बुलेंस को हरी झंडी

 

स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेस कोरोना रिलीफ कमेटी द्वारा पूरे प्रदेश में व्यापक स्तर पर राहत कार्य अभियान शुरू किया गया है

कोरोना रिलीफ किट से भरी चार गाड़िया अलग अलग जिलो के लिए हुई रवाना

(कांगड़ा)मनोज कुमार

कोरोना महामारी में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है इसी कड़ी में आज पूर्व मंत्री जी एस बाली ने कोंग्रेस पार्टी के प्रभारी कुलदीप राठौर के साथ वर्चुल मीटिंग भी की इसमें कई लोग जुड़े ओर सवाल जवाब भी हुए इस मौके पर कोंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर भी मौजूद रहे। जी एस बाली ने कहा कि यह जितनी भी कोरोना रिलीफ किट है सभी घरो तक पहुंचाई जाएगी इन किट में हेंड सेनेटाइजर ,मास्क पी पी ई किट ग्लब्ज ओर दवाइयां है जो कि डाक्टरो से मशवरा करके ली गई है बाली ने कहा कि यह ब्लॉक कोंग्रेस के माध्यम से बांटी जाएगी।

उन्होने कहा कि 25 बच्चों को 2000 रुपये आर्थिक मदद की जाएगी जो कि असहाय है इसके साथ साथ 70 साल के उम्र वाले लोगों को भी आर्थिक मदद की जाएगी जिनकी रोजी रोटी का कोई सहारा नही है ।

बाली ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार को खुद पर भी कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए क्यों कि जो लोग मर रहे हैं वो लापरबाही से मर रहे हैं मुख्यमंत्री खुद नियम नियम बना रहे है और खुद ही तोड़ दिया । ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार क्या कर रही है कुलदीप सिंह पठौर , ए आई सीसी के सचिव रघुवीर सिंह बाली ,अजय महाजन जिला काँगड़ा कांग्रेस अध्यक्ष , केवल सिंह पाठानिया,राजेश शर्मा व अजय वर्मा भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!