आनीकुल्लू

गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के साथ लोगों ने दोहराई संविधान की प्रस्तावना

आनी में एसडीएम चेत सिंह रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि

स्वतंत्र हिमाचल
(आनी) विनय गोस्वामी

गणतंत्र दिवस के मौके पर आनी में लोगों ने मुख्य अतिथि चेत सिंह के साथ संविधान की प्रस्तावना दोहराई। आनी के मैला मैदान में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के भाषण के दौरान मैदान में उपस्थित लोगों, छात्रों, अधिकारियों और कर्मचारियों से संविधान की प्रस्तावना उनके साथ दोहराने की अपील की। मुख्य अतिथि के साथ संविधान की प्रस्तावना दोहराने पर सभी लोग, विशेष तौर पर छात्र वर्ग काफी उत्साहित नजर आए।


कार्यक्रम के मौके पर एसडीएम आनी चेत सिंह ने कहा कि हमें संविधान का अनुसरण करते हुए विभिन्न चुनौतियों से लड़ना है। संविधान के मूल्यों और आदर्शों पर चलते हुए हम एक आदर्श समाज की कल्पना कर सकते हैं।
इससे पहले एसडीएम ने ध्वजारोहण किया। पुलिस टुकड़ी के साथ साथ स्कूल-कॉलेज के छात्रों की परेड की भी उन्होंने सलामी ली। पुलिस की तरफ से परेड कमांडर अनूप नेगी ने अगुआई की। इसी तरह राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला आनी के सिक्योरिटी के छात्रों की अगुआई पूजा ठाकुर, राजकीय कॉलेज आनी का नेतृत्व मधु शर्मा ने, राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला आनी स्काउट की अगुआई हरीश कुमार ने की। एनएसएस राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला आनी की सुपलक ठाकुर, एसवीएम के गौरव शर्मा, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला आनी गाइड की सोनम मैहता, हिमालयन मॉडल स्कूल के प्रांजल ठाकुर और वैशाली शर्मा, एनसीसी राजकीय कॉलेज आनी की मोहिनी ठाकुर और अक्षय कुमार ने अपनी अपनी टुकड़ी का नेतृत्व किया।
कार्यक्रम के अंत में नोडल युवक मंडल अपर नालदेरा ने निशा शर्मा, मोहिनी ठाकुर, सरिता शर्मा, निधि शर्मा, एकता ठाकुर, संतोष शर्मा, प्रकाश, पंकज, संजय, पिंकू शर्मा, प्रेरणा शर्मा, टिंकू शर्मा, सुजाता ठाकुर, टेकचंद शर्मा, रीतिका और आकांक्षा को सम्मानित किया। इन युवाओं को विभिन्न गतिविधियों के लिए मुख्य अतिथि ने सम्मान प्रदान किया। इस मौके पर आनी में तैनात अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी तैनात रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!