एक्स सर्विस लीग जोगिंदर नगर ने कि मंडी संसदीय क्षेत्र से उपचुनावों में ब्रिगेडियर कुशाल सिंह ठाकुर को भाजपा का टिकट देने की अपील

(जोगिंदर नगर)क्रांति सूद

एक्स सर्विस लीग जोगिंदर नगर के अध्यक्ष कर्नल जी एस शाही सहित समूची लीग ने प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अपील की है कि आगामी मंडी संसदीय सीट के लिए होने वाले उपचुनावों में ब्रिगेडियर कुशाल सिंह ठाकुर को मंडी संसदीय क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्याशी टिकट देकर मैदान में उतारा जाए। कर्नल शाही ने कहा कि अगर सरकार ऐसा करती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र सहित समूचे प्रदेश के सभी सैनिकों के लिए यह गर्व का विषय होगा व सभी सैनिक अपने आप को राज्य की मुख्य धारा से जुड़ा पाएंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में भी उनका नाम चर्चा में था व कवरिंग प्रत्याशी के रूप में उन्होंने अपना नामांकन पत्र भी भरा था। उन्होंने कहा कि मंडी के सांसद स्वर्गीय राम स्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन का एक्स सर्विस लीग को बहुत दुख है। उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनावों में ब्रिगेडियर कुशाल सिंह ठाकुर को प्रदेश सरकार अगर अपना उम्मीदवार बनाती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी पूर्व सैनिक इसके लिए प्रदेश सरकार एवं मुख्यमंत्री जयराम के आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय लोकसभा क्षेत्र से बतौर प्रत्याशी उप चुनाव लड़ने के लिए ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर पूर्ण रूप से सक्षम है। वे एक इमानदार,कुशल राजनीतिज्ञ,मेहनती व सदैव जनता की सेवा में तत्पर रहने वाले व्यक्ति हैं। वह किसी भी तरह की पहचान के मोहताज नहीं,हर छोटा बड़ा व्यक्ति ब्रिगेडियर कुशाल ठाकुर से भली भांति परिचित है। अतः उनकी इन सभी खूबियों को ध्यान में रखते हुए भाजपा आला नेतृत्व एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूर्व सैनिक लीग जोगिंदर नगर एक बार फिर से आग्रह करती है कि मंडी संसदीय क्षेत्र से आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उन्हें बतौर प्रत्याशी मैदान में उतारा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!